ह्यूएडमीड्स

ह्यूएडमीड्सवर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesह्यूएडमीड्सवर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesह्यूएडमीड्सवर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesह्यूएडमीड्सवर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesह्यूएडमीड्सवर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world series

के तहत दायर:

वर्जीनिया पुरुष टेनिस ने केंटकी को हराया और एनसीएए चैंपियनशिप जीती

'हूस वाइल्डकैट्स पर हावी है, 4-0 से जीत रहा है और कार्यक्रम की 5 वीं राष्ट्रीय चैम्पियनशिप ले रहा है।

दबंग अंदाज में,वर्जीनिया कैवेलियर्सपुरुषों की टेनिस टीम ने केंटकी को 4-0 से हराकर और एक अविश्वसनीय रूप से प्रभावशाली सीज़न को रेखांकित करते हुए अपनी 5वीं एनसीएए चैम्पियनशिप घर ले ली, जहां 'हूस ने पूरे फरवरी में संघर्ष करने के बाद सीधे 22 मैच जीते।

वर्जीनिया ने युगल अंक जीतकर मैच की मजबूत शुरुआत की क्योंकि रयान गोएट्ज़ और इनाकी मोंटेस की टीम ने 6-3 से जीत हासिल की और गियानी रॉस और जेफरी वॉन डेर शुलेनबर्ग ने अपना मैच 6-1 से जीता। इसने वाहूस को 1-0 से आगे कर दिया और उन्हें अच्छी तरह से स्थापित कर दिया, केवल खिताब लेने के लिए छह में से तीन मैच जीतने की जरूरत थी।

वे इतनी आसानी से कर लेते थे, पहले तीन मैच जीतकर और सीधे सेटों में ऐसा करते हुए। यूवीए के लिए बार बोत्जर ने केंटकी के जेजे मर्सर को 6-1 और 6-1 से हराकर एकल जीत की शुरुआत की। मोंटेस ने पहले सेट में गेब्रियल डायलो को 6-2 और दूसरे सेट में एक बार फिर 6-2 से हराकर वाहूस के लिए दूसरा एकल अंक जीता।

जियान्नी रॉस और रयान गोएट्ज़ दोनों के साथ स्थिति दो में निर्णायक मैच जीतने के बाद, उन्होंने अपना पहला सेट भी जीता, रॉस ने फ्रेंकोइस मुसिटेली पर यूवीए के लिए चीजें बंद कर दीं। उन्होंने अपने दो सेट समान रूप से जीते, पहले में 6-2 और दूसरे में एक बार फिर 6-2 से जीत हासिल की।

इसका मतलब यह है कि, वर्जीनिया ने शनिवार को सेमीफाइनल में एसईसी के टेनेसी के खिलाफ किया था, यूवीए ने नेशनल चैंपियनशिप में केंटकी को 4-0 से संभाला, दस सत्रों में कार्यक्रम का 5 वां खिताब जीता और वर्जीनिया की 31 वीं टीम राष्ट्रीय चैंपियनशिप को हर समय घर ले लिया।

कार्यक्रम के बाद 2013, 2015, 2016 और 2017 में खिताब के साथ खेल में अपना दबदबा स्थापित करने के बाद, मुख्य कोच ब्रायन बोलैंड द्वारा यूएसटीए के साथ खिलाड़ी विकास का नेतृत्व करने के लिए टीम छोड़ने के बाद एक खामोशी थी। आश्चर्यजनक रूप से, नए मुख्य कोच एंड्रेस पेड्रोसो ने यूवीए को वापस पहाड़ की चोटी पर ला दिया है।