leedohyun

leedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesleedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesleedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesleedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesleedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesleedohyunवर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह एक अच्छी बात है - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world series

के तहत दायर:

वर्जीनिया का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम चुनौतीपूर्ण है, और यह अच्छी बात है

इस सीजन में एसीसी खेलने से पहले हूस चार शीर्ष स्तरीय विरोधियों का सामना करने के लिए तैयार हैं

ट्रॉय टॉरमिना-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

आज तक,वर्जीनिया कैवेलियर्स ' पुरुषों के बास्केटबॉल 2022-2023 गैर सम्मेलन कार्यक्रम पत्थर में निर्धारित किया गया है। हूस के पास आधिकारिक तौर पर 10 गैर-एसीसी विरोधी हैं, जिनमें कई चुनौतीपूर्ण विरोधियों ने शुरुआती सीज़न के खेल को उजागर किया है।

टीम के शेड्यूल पर संभावित जीत की उनकी सामान्य लाइनअप है: उदाहरण के लिए, 7 नवंबर को घरेलू ओपनर में एनसी सेंट्रल। उनके पास दो गेम भी हैंचाहिएजीत, लेकिन यह कम से कम दिलचस्प होगा: स्थानीय प्रतिद्वंद्वी जेम्स मैडिसन के खिलाफ एक घरेलू रीमैच, जिसने पिछले सीजन में हैरिसनबर्ग में वर्जीनिया को 52-49 से हराया था, और एक उत्साही उत्तरी आयोवा टीम जिसने स्टार गार्ड एजे ग्रीन को खो दिया था (जो संयोग से उतनी ही ऊंचाई है जितना सात बार के प्रो बाउल वाइड रिसीवर एजे ग्रीन) लेकिन नवंबर के मध्य में चार्लोट्सविले आने पर एक चुनौती पेश करेंगे।

हालांकि, वर्जीनिया के प्रशंसकों को इस कार्यक्रम के बारे में उत्साहित होना चाहिए, इसकी कठिनाई है: वर्जीनिया को केनपोम में एनसीएए के शीर्ष 30 में पिछले सीजन में समाप्त हुई टीमों के खिलाफ चार गेम की गारंटी है - और चार टीमें जिन्होंने अभी एनसीएए टूर्नामेंट गेम जीता है। वेमिशिगन के खिलाफ एसीसी/बिग टेन चैलेंज के हिस्से के रूप में लॉक किया गया और ह्यूस्टन एक घर और घर के दूसरे भाग के रूप में (कुगर्स ने पिछले साल कैवलियर्स 67-47 से दस्तक दी थी)। उन्हें दो इलिनॉइस के खिलाफ गेम की गारंटी भी है,यूसीएलए, और बेयलर वेगास में एक खड़ी रोमन लीजेंड्स क्लासिक फ़ील्ड में।

ऐतिहासिक रूप से, वर्जीनिया को गैर-सम्मेलन नाटक में इस स्तर तक कभी भी परीक्षण नहीं किया गया है। पिछले आठ सीज़न में, केवल तीन बार उन्होंने गैर-सम्मेलन खेल में एक से अधिक टीमों का सामना किया है जो पिछले सीज़न के लिए केनपोम शीर्ष 30 में समाप्त हुई थी। 2018-19 में, वर्जीनिया ने विस्कॉन्सिन और मैरीलैंड को पछाड़ दिया; 2015-16 में, उन्होंने हरायाविलानोवा , वेस्ट वर्जीनिया और कैलिफोर्निया; पिछले सीजन में वे ह्यूस्टन और आयोवा से हार गए थे। उन्होंने पहले कभी टोनी बेनेट के तहत चार शीर्ष -30 टीमों में नहीं खेला है।

यह टीम शीर्ष-अंत विरोधियों के मामले में देश में सबसे कठिन गैर-सम्मेलन कार्यक्रमों में से एक का सामना करेगी, और वर्जीनिया के इतिहास में सबसे कठिन में से एक होगी। और जबकि यह शायद जीत-हार कॉलम में चोट पहुंचाएगा - एक बहुत ही वास्तविक मौका है 'हूस 6-4 सम्मेलन खेल में प्रवेश कर रहे हैं - गहन गैर-सम्मेलन कार्यक्रम वर्जीनिया प्रशंसकों, वर्जीनिया टीम और बास्केटबाल कार्यक्रम के लिए फायदेमंद है। पूरा का पूरा।

प्रशंसकों के लिए, लाभ स्पष्ट है: वर्जीनिया बास्केटबॉल के अधिक मनोरंजक, उच्च-स्तरीय खेल। गैर-सम्मेलन में खराब टीमों को पीटना मनोरंजक नहीं है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको टीम के बारे में कुछ नहीं बताता है। अच्छी टीमों का सामना करना बता रहा है। वर्जीनिया की 2019 की लड़ाई 4 अटलांटिस में विस्कॉन्सिन पर जीत और एक शत्रुतापूर्ण कॉलेज पार्क वातावरण में मैरीलैंड पर शेष वर्ष के लिए अच्छे संकेत थे; ह्यूस्टन के खिलाफ उनकी हार और पिछले साल आयोवा के खिलाफ घरेलू हार इसके विपरीत थी।

जैसा कि शुरुआती सीज़न के खेल प्रशंसकों के लिए हैं, वे टीम और कोचिंग स्टाफ के लिए दोगुने उपयोगी हैं। साल की शुरुआत में कुलीन टीमों के खिलाफ मार्की मैचअप से टोनी बेनेट एंड कंपनी को अपने रोस्टर की सीमाओं का प्रयोग और परीक्षण करने का अवसर मिलेगा। टोनी देख सकता है कि कैसे जेडेन गार्डनर और बेन वेंडर प्लास देश के कुछ शीर्ष चौकों की रक्षा करते हुए अंतरिक्ष में दिखते हैं: यूसीएलए के जैम जैकेज़ और इलिनोइस के मैथ्यू मेयर। हो सकता है कि रीस बीकमैन ह्यूस्टन के मार्कस सैसर या इलिनोइस के टेरेंस शैनन जूनियर के खिलाफ कीहेई की भूमिका में लीड-गार्ड-डिफेंडर के रूप में स्लाइड करें। वह आने वाले कुछ नए लोगों को बेयलर और ह्यूस्टन के खिलाफ कुछ मिनटों के लिए कोर्ट पर फेंक सकते हैं यह देखने के लिए कि वे कैसे संभालते हैं एक उच्च स्तरीय शारीरिक खेल।

क्या इनमें से कोई गारंटी है? नहीं, लेकिन नए रूप का परीक्षण करने और रोस्टर के लिए एक अनुभव प्राप्त करने का विकल्प होना बहुत अच्छा है।

एक वर्जीनिया टीम के लिए जो एनसीएए टूर्नामेंट टीम की तरह कागज पर दिखती है, ये शुरुआती मैचअप भी फिर से शुरू करने वाली जीत हासिल करने का एक शानदार मौका है। शीर्ष टीमों के खिलाफ हार की तुलना में शीर्ष टीमों पर जीत अधिक मूल्यवान है। यहां तक ​​​​कि उन चार खेलों में सिर्फ 2-2 जाने से वर्जीनिया को चयन रविवार को इंगित करने के लिए एक विशिष्ट गैर-सम्मेलन फिर से शुरू हो जाएगा।

गैर-सम्मेलन खेल में उच्च स्तरीय टीमों को शेड्यूल करने का अंतिम लाभ? यह वर्जीनिया को एसोसिएशन द्वारा कुलीन-कार्यक्रम की स्थिति के लिए प्रेरित करने में मदद करता है। एक महान बास्केटबॉल कार्यक्रम क्या परिभाषित करता है? खैर, अन्य महान बास्केटबॉल कार्यक्रम खेलना निश्चित रूप से इसका हिस्सा है। टोनी बेनेट को कॉलेज बास्केटबॉल के क्षेत्र में बहुत सम्मान दिया जाता है, और उन्होंने उस सम्मान का उपयोग अन्य उच्च-स्तरीय कार्यक्रमों के खिलाफ मैचअप को सुरक्षित करने के लिए किया है - उदाहरण के लिए, इस साल हूस ह्यूस्टन के खिलाफ अपने घर और घर के पिछले छोर से खेलेंगे, जो केल्विन सैम्पसन के तहत देश की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक रही है।

कुलीन विरोधियों का सामना करना और उन्हें कठिन खेलना उन रिश्तों को विकसित करने और भविष्य के अवसर पैदा करने का एक शानदार तरीका है। मैं वर्जीनिया को पर्ड्यू के साथ उनके 2020 के मैचअप, गोंजागा के साथ उनके 2021 के मैचअप, या विलनोवा के साथ उनके 2016 और 2017 के घर-घर जैसे और अधिक गेम देखना पसंद करूंगा।

क्या उन चार मैचों में हूस 1-3 से आगे थे? हाँ। लेकिन अंत में, क्या उन्हें कार्यक्रम के लिए खेलना अच्छा था? निःसंदेह हाँ। इस वर्ष का गैर-सम्मेलन कार्यक्रम एक महान संकेत है कि वर्जीनिया ने उन खेलों से सही सबक सीखा और आने वाले वर्षों में एक कठिन गैर-सम्मेलन स्लेट निर्धारित करने की योजना बनाई।