irfanpathanwife

irfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesirfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesirfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesirfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesirfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world seriesirfanpathanwife2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी - स्ट्रीकिंग द लॉन - road safety world series

के तहत दायर:

2022 में यूवीए फुटबॉल की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी

आपकी तीन सबसे बड़ी चाबियां क्या हैं?

जेफरी स्विंगर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

के रूप मेंवर्जीनिया कैवेलियर्स3 सितंबर को रिचमंड के खिलाफ अपने सीज़न ओपनर से एक महीने से भी कम समय में, हमने चार्लोट्सविले में टोनी इलियट के पहले वर्ष में टीम की सफलता की तीन सबसे बड़ी कुंजी पर एक नज़र डालने का फैसला किया है।

खाइयों में ताकत

शायद पतन में जाने वाले वाहू के लिए दो सबसे महत्वपूर्ण स्थिति समूह आक्रामक और रक्षात्मक रेखाएं हैं। 2021 दस्ते से पूरी शुरुआती ओ-लाइन के चले जाने के साथ, 2022 ग्रुप और पोजीशन कोच गैरेट तुजाग पिछले सीज़न की तरह पास प्रोटेक्शन और रन ब्लॉकिंग में समान स्तरों पर प्रदर्शन करने के लिए इसके खिलाफ हैं।

हाल ही में, टोनी इलियट ने कहा कि वहाँ हैंसात लोग जो उन्हें विश्वास है कि वे 3 सितंबर को खेल सकते हैं . विशेष रूप से, उन्होंने जूनियर टैकल जोनाथन लीच, सोफोमोर गार्ड लोगान टेलर, सीनियर टैकल डेरेक डिवाइन, सोफोमोर गार्ड नूह जोसी, सोफोरोर टैकल चार्ली पैटरसन, डार्टमाउथ ग्रेड ट्रांसफर जॉन पॉल फ्लोर्स और सोफोमोर सेंटर जेस्टस जॉनसन का उल्लेख किया। टुजाग ने सोफोरोर सेंटर टाइ फर्निश को एक अन्य व्यक्ति के रूप में जोड़ा, जो संभावित रूप से इंटीरियर पर अधिक गहराई प्रदान करने की संभावना के साथ एक शुरुआती स्थान के लिए लड़ रहा था।

तो, एक तरफ, ऐसे कई लोग हैं जो वास्तविक छलांग लगा सकते हैं और बड़ी भूमिकाओं में कदम रख सकते हैं। दूसरी ओर, इनमें से कोई भी खिलाड़ी इस स्तर पर ठोस, ज्ञात मात्रा नहीं है और गहराई एक दूसरा वैध प्रश्न चिह्न है। यह समूह कितना अच्छा साबित होता है, यह कुल मिलाकर वर्जीनिया के 2022 के अभियान की सफलता का निर्धारण कर सकता है। ब्रेनन आर्मस्ट्रांग को पासिंग गेम में काम पर जाने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करना, जबकि यूवीए कर्मचारियों की उम्मीदों के लिए छेद बनाना एक पुनरुत्थान चल रहा खेल होगा, यह तय करना चाहिए कि वाहू अपराध खेल को कितना नियंत्रित कर सकता है और गेंद के रक्षात्मक पक्ष पर कमजोरियों को कम कर सकता है। .

इस बीच, 2021 में वाहू डी-लाइन एक निराशा थी क्योंकि रन को रोकने में टीम की ज़बरदस्त अक्षमता एक प्रमुख दर्द था और पास की भीड़ न के बराबर थी। दी, वह स्थिति समूह गिरावट की ओर बढ़ रहा है और 2022 में रक्षा के सुधार के लिए सबसे महत्वपूर्ण स्थिति समूह होने की संभावना है।

शुरुआत के लिए, रन को रोकना नए रक्षात्मक समन्वयक जॉन रुडज़िंस्की की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए और यह डी-लाइन से शुरू होती है। रक्षात्मक रेखा पर देखने के लिए नामों में जूनियर नाक से निपटने वाले जहमीर कार्टर, जूनियर डी-टैकल बेन स्माइली III, ओहियो ग्रेड-ट्रांसफर काम बटलर, सीनियर आरोन फेमुई, दक्षिण कैरोलिना ग्रेड-ट्रांसफर देवोंटे डेविस, कोलंबिया ट्रांसफर एज पॉल एकेरे शामिल हैं।मिशिगन राज्यट्रांसफर एज जैक कैंपर, एज/लाइनबैकर माइक ग्रीन, और एज/लाइनबैकर चिको बेनेट जूनियर।

जाहिर है, यह बहुत सारे नाम हैं क्योंकि यूवीए ने ट्रांसफर पोर्टल के माध्यम से रक्षात्मक रेखा में भारी निवेश किया है। कार्टर, स्माइली III, और फैमुई सबसे अनुभवी रिटर्नर्स हैं और प्रत्येक को लंबे समय से प्रतीक्षित ब्रेकआउट सीज़न के लिए प्राइम किया जा सकता है। यदि वे लोग अपने पिछले स्तरों से आगे बढ़ सकते हैं और आने वाले कुछ स्थानान्तरण छड़ी कर सकते हैं, तो वर्जीनिया पास की भीड़ में और रन को रोकने के साथ एक महत्वपूर्ण सुधार कर सकता है।

कहा विकास वाहू रक्षा में काफी सुधार कर सकता है। अधिक सुसंगत पास रश स्थापित करने से विरोधियों के समय को जेब में सीमित करके वर्जीनिया के संदिग्ध माध्यमिक का दबाव कम हो सकता है। फिर, ग्राउंड गेम में, स्क्रिमेज की लाइन पर एक कठिन मोर्चा प्रदान करने से अन्य टीमों को लगातार भागते हुए हमले के माध्यम से गेम को नियंत्रित करने से रोका जा सकेगा।

साथ में, गेंद के आक्रामक और रक्षात्मक पक्षों पर खाइयों में यूवीए की ताकत की संभावना इस सीजन में वर्जीनिया की सफलता पर किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक प्रभाव डालेगी।

एक खेल प्रबंधक के रूप में ब्रेनन आर्मस्ट्रांग का विकास

स्कूल के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पिछले सीज़न में विस्फोट करने और टन अंक हासिल करने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से उच्च शक्ति वाले अपराध का नेतृत्व करने के बाद, ब्रेनन आर्मस्ट्रांग ने चार्लोट्सविले में अपने पांचवें वर्ष में हाथ में एक अधिक सूक्ष्म कार्य के साथ प्रवेश किया: एक बेहतर गेम मैनेजर बनने के लिए।

पिछले सीज़न में, आर्मस्ट्रांग के पास एक ऐसी टीम का नेतृत्व करने की ज़िम्मेदारी थी, जो न केवल कभी न खत्म होने वाले शूट-आउट को बनाए रखने के लिए उन पर निर्भर थी, बल्कि साथ ही साथ एक गेम में लगातार 40-50 बार गेंद फेंकती थी, जबकि टीम की दूसरी अग्रणी रशर और अग्रणी भी थी। टचडाउन की दौड़ में टीम। आर्मस्ट्रांग से उम्मीद की जा रही थी कि वह मैदान के बाहर अपनी कमजोर रक्षा को बनाए रखने के लिए सब कुछ लाइन में लगा देंगे और अंक डालते रहेंगे क्योंकि कोई नहीं बता रहा था कि अगर वह स्कोर नहीं करता है तो उसे गेम जीतने का मौका मिलेगा या नहीं। उसे मिला हर मौका।

जबकि शायद प्रति सीज़न कुछ प्रतियोगिताओं में प्रबंधनीय है, उस तरह का गेम टू गेम प्रयास टिकाऊ नहीं है और स्पष्ट रूप से दक्षिणपूर्वी के भारी कंधों पर एक विषाक्त मात्रा में दबाव डालता है। निस्संदेह, वह इस टीम के नेता हैं और इसकी सफलता के लिए जिम्मेदार हैं। लेकिन, इस सीज़न में, उसे अपनी मानसिकता को अनुकूलित करने और एक अंक स्कोरर के बजाय एक गेम मैनेजर के रूप में विकसित होने की आवश्यकता होगी।

आदर्श रूप से, रक्षा के साथ विशेष रूप से सामने के सात में आने के साथ, 2021 में प्रत्येक आक्रामक कब्जे पर लटका हुआ "करो या मरो" की कुछ भावना समाप्त हो जाएगी। इससे आर्मस्ट्रांग को पिछले सीज़न में लिए गए कुछ जोखिमों को सीमित करने की अनुमति मिलनी चाहिए - BYU के खिलाफ उनके सबसे उल्लेखनीय के साथ एक चोट के रूप में जिसके परिणामस्वरूप कई मायनों में 'सीज़न के अंतिम चार गेम हारने के लिए हूस' से इस्तीफा दे दिया।

फिर, उससे आगे, उसे अपने आसपास के खिलाड़ियों के अनुकूल होने की आवश्यकता होगी। जाहिर है, आक्रामक लाइन पिछले दो वर्षों की तरह मजबूत नहीं होगी, जिसका अर्थ है कि आर्मस्ट्रांग को गेंद को अपने हाथों से बहुत तेजी से निकालना होगा क्योंकि उसे तेजी से पढ़ने की जरूरत होगी और जो कुछ है उसे लेने के बजाय सहज हो जाना चाहिए। सभी खतरनाक नाटकों में।

इस आने वाले सीज़न में यूवीए अपराध अधिक रूढ़िवादी हो सकता है। लेकिन यह एक स्वागत योग्य राहत होनी चाहिए क्योंकि आर्मस्ट्रांग क्वार्टरबैक की स्थिति के बारे में बताते हैं ताकि लंबे समय तक संपत्ति के दौरान उन्हें आराम करने की अनुमति देकर अपने बचाव से कुछ दबाव भी कम किया जा सके। जबकि एक नाटककार के रूप में उनके योगदान की कभी सराहना नहीं की जाएगी, ओहियो मूल निवासी को अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है, फिर भी इस सीजन में एक टीम का नेतृत्व करने के लिए उसे अधिक आरक्षित, गणना दृष्टिकोण के माध्यम से सामूहिक रूप से बेहतर बनाने के लिए।

रनिंग बैक के कमरे में महत्वपूर्ण सुधार

इलियट में आर्मस्ट्रांग और आक्रामक समन्वयक डेस किचिंग्स के नए अपराध के पूरक के लिए, रनिंग बैक रूम में वास्तविक, ठोस सुधार इस वाहू अपराध को अच्छे से महान बना सकता है।

एक ओर, पीछे भागने की ताकत एक विलासिता होगी जिसकी उच्च शक्ति वाले वर्जीनिया हमले की आवश्यकता नहीं हो सकती है। दूसरी ओर, एक आजमाया हुआ और सच्चा चलने वाला खेल स्थापित करना न केवल अपराध के लिए अधिक स्थिरता की कुंजी हो सकता है, बल्कि एक बेहतर टीम भी हो सकती है। बहुत बार पिछले सीज़न में यूवीए शूट-आउट में फंस गया था क्योंकि वर्जीनिया अपराध प्रतिद्वंद्वी के साथ स्कोर के लिए स्कोर कर गया था, जबकि वर्जीनिया रक्षा ने कुछ अल्प स्टॉप बनाने की सख्त कोशिश की थी।

जैसा कि इलियट और किचिंग्स ने रन और गन स्टाइल से थोड़ा दूर जाने की योजना बनाई है, जो रॉबर्ट ऐनी ने पिछले सीज़न में चलाया था और ग्राउंड गेम को अपराध के अधिक व्यवहार्य हिस्से के रूप में देखते हैं, रनिंग बैक रूम का योगदान बहुत कम तुच्छ होना चाहिए। माइक हॉलिंस, रोनी वॉकर जूनियर, और पेरिस जोन्स सहित वापसी से ध्यान देने योग्य छलांग देखने के साथ-साथ मियामी ट्रांसफर कोडी ब्राउन और रेडशर्ट फ्रेशमैन अमाड फॉस्टन द्वारा प्रदान किए जा सकने वाले किसी भी पंच की उम्मीद की जानी चाहिए।

गेंद को अच्छी तरह से चलाने में सक्षम होना किसी भी अच्छी फुटबॉल टीम के लिए एक आकर्षण है। जबकि गेंद को केवल संतुलन के लिए या प्ले एक्शन स्थापित करने के लिए गेंद को जमीन पर रखने का पुराना स्कूल मंत्र थोड़ा अप्रचलित हो सकता है, जिस हद तक 2021 वर्जीनिया कैवेलियर्स ने ब्रेनन आर्मस्ट्रांग की बांह पर भरोसा किया वह हास्यास्पद था और विशेष रूप से पकड़ में नहीं आएगा एक स्वीकार्य रूप से संदिग्ध आक्रामक लाइन के साथ।